बाबा बागेश्वर के चरणों में बैठी, कांग्रेस नेत्री पूनम पंडित का फोटो हुआ वायरल, लोगो ने दागे सवाल…पूनम ने दिया ये जवाब…

राज्यों से खबर

लखनऊ: कांग्रेसी नेत्री पूमन पंडित इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, बात ये हैं कि पूनम पंडित का धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेशवर महाराज के पैरों में बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो के वायरल होते ही लोग ट्विटर पर सवाल करने लगे कि पहचानों कौन?

बता दें कि कांग्रेस नेता का फोटो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। अब लोग इस फोटो के लेकर अलग-अलग सवाल खड़े कर रहें है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह 4 दिन पहले धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर महाराज के आश्रम गई थी। सोशल मीडिया में जो फोटो वायरल हुई है, वह उनकी ही है। कांग्रेसी नेत्री ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, हर आदमी की अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताएं होती हैं। आदमी किसी भी पार्टी से जुड़ सकता है लेकिन उसकी धार्मिक भावनाएं उससे अलग हो सकती हैं। हर इंसान की अपनी धार्मिक मान्यताएं होती हैं, कांग्रेसी नेत्री पूनम पंडित ने आगे कहा कि, वह बागेश्वर महाराज में श्रद्धा रखती हैं। कोई आदमी धर्म गुरु के जरिये ही जुड़ सकती है। इसलिए वह बागेश्वर महाराज को मानती है। उन्होंने आगे कहा कि वो कई बार आश्रम गई हैं और जो लोग उन पर सवाल उठा रहे है वो गलत हैं।

वहीं कांग्रेसी नेत्री ने आगे कहा कि, उन्होंने कभी नहीं सुना कि बागेश्वर महाराज ने कांग3ेस के बारे में कुछ गलत कहा हो। बल्कि बागेश्वर महाराज ने उमनके नेता की काफी सराहना की। मैं अपने धर्म के किसी भी धर्म गुरु से मिलूं, यह मेरी मर्जी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *