ड्राइवर ने किया बिना सर वाला भूत देखने का दावा ! शेयर कर सबको दिखाया ये VIDEO, आप भी देखें…

दुनिया की ख़बर

न्यूज़ डेस्क: क्या आप भूतों में विश्वास करते हैं? ये सवाल अगर आप अलग-अलग लोगों से पूछेंगे, तो आपको एक जैसा जवाब नहीं मिलेगा। भारत हो या विदेश हर जगह एक तबका ऐसा है, जो भूतों के अस्तित्व को सही मानता है। अब आधुनिक जमाने में इससे जुड़े कई सबूत भी सामने आए, लेकिन आज तक कोई उसकी पुष्टि नहीं कर पाया। अब भूतों से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो अमेरिका का है। वहां पर एक ट्रक ड्राइवर रात के अंधेरे में अपना वाहन लेकर जा रहा था। चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा था। तभी उसे वहां पर एक रहस्यमयी चीज दिखी। वो समझ नहीं पाया कि वो क्या थी। ट्रक की रफ्तार भी ज्यादा थी और अंधेरे की वजह से वो अचानक से सामने आकर ओझल हो गई। ट्रक ड्राइवर की किस्मत अच्छी थी कि उसके डैशबोर्ड में लगा कैमरा ऑन था। ड्राइवर ने जब रात की फुटेज देखी तो उसका सिर चकरा गया। वहां पर मानव जैसी एक रहस्यमयी आकृति थी, जो अचानक से सामने आई। हालांकि उसके ऊपर का हिस्सा साफ दिखाई नहीं दे रहा था। उसने बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हुआ। इसको लेकर लोग तरह-तरह की बात करने लगे।

किस रास्ते पर था ट्रक?

मामले में ड्राइवर ने कहा कि वो विलियम चर्च स्टेट रूट 8 पर अपनी गाड़ी के साथ जा रहा था, जिसे बीलाइन हाईवे के नाम से भी जाना जाता है। तभी उसे एक चमकदार चीज दिखी। ऐसा लगा जैसे वो टहल रही हो। शुरू में उनको लग रहा था कि वो वहम है, लेकिन जब उन्होंने डैशबोर्ड पर लगे कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो मामला साफ हो गया। ड्राइवर के मुताबिक घटना रात के 2:30 बजे की है।

लोगों की क्या प्रतिक्रिया?

कुछ लोग इस वीडियो को सही मान रहे, जबकि कुछ ने इसको टेक्नीकल दिक्कत कहा। एक यूजर ने लिखा कि ट्रक की स्पीड ज्यादा थी और डैशकैम इतने ज्यादा हाई क्वलिटी के नहीं होते। ऐसे में हो सकता है कि वो कोई इंसान रहा हो और ग्लीच की वजह से ऐसा हुआ हो।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *